AIIMS: बदला शेड्यूल, जानें अब एग्जाम कब

10 से ज्यादा प्रोग्रामों के लिए एम्स का एंट्रेंस एग्जाम 11 जून को होगा। यह जानकारी एम्स की ओर से एक नोटिस जारी करके दी गई है। एम्स फेलोशिप प्रोग्राम, डीएम, एमसीएच और एमडी (हॉस्पिटल ऐडमिनिस्ट्रेशन), बीएससी (पोस्ट बेसिक), एमएससी (नर्सिंग) और एमडी, एमएस, डीएम (6 साल), एमसीएच (6 साल) और एमडीएस के लिए यह प्रवेश परीक्षा होगी। परीक्षा का आयोजन निर्धारित तारीख को दोपहर बाद 1 बजे से लेकर 2 बजे तक होगा। एम्स एंट्रेंस के लिए ऐडमिट कार्ड 3 जून को शाम 5 बजे से उपलब्ध होगा।

एम्स की ओर सी जारी नोटिस में कहा गया है कि अभ्यर्थियों को जहां तक संभव हो सकता था, उनकी पसंद और उपलब्धता के अनुसार परीक्षा केंद्र देने की कोशिश की गई है। अभ्यर्थियों से उनको आवंटित परीक्षा के शहर को चेक करने का अवसर भी दिया गया है। इसके लिए अभ्यर्थियों को अपने लॉगिन आईडी और पासवर्ड का इस्तेमाल करके फाइनल रजिस्ट्रेशन के ‘माई पेज’ पर जाकर उनको एम्स की ओर से आवंटित प्रवेश परीक्षा शहर को चेक कर सकते हैं।

इससे पहले एम्स फेलोशिप प्रोग्राम, डीएम, एमसीएच और एमडी (हॉस्पिटल ऐडमिनिस्ट्रेशन), बीएससी (पोस्ट बेसिक), एमएससी (नर्सिंग) और एमडी, एमएस, डीएम (6 साल), एमसीएच (6 साल) और एमडीएस के लिए परीक्षा 5 जून को निर्धारित थी।

एम्स का पूरा नोटिस पढ़ने के लिए

Rate this news please

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

WhatsApp chat