प्रिंसिपल ने टीचर से 2 साल किया रेप – दिल्ली

दिल्ली के एक स्कूल में शर्मसार करने वाली वारदात हुई है. दिल्ली के जसोला क्षेत्र के एक स्कूल के प्रिंसिपल को टीचर से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. महिला ने सरिता विहार पुलिस स्टेशन में प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. महिला ने आरोप लगाया कि पिछले दो सालों से प्रिंसिपल उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था. इस दौरान प्रिंसिपल ने उसका कई बार गर्भपात भी करवाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

वीडियो वायरल करने की देता था धमकी – जानकारी के अनुसार जसोला गांव में स्थित स्कूल में युवती फरवरी 2017 में जॉब की शुरुआत की थी. महिला ने बताया कि आरोपी ने जून 2017 में उसको अपने दफ्तर में बुला कर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया और उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान उसने युवती की अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बनाया. बाद में उसने युवती को धमकी दी कि यदि उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा. साथ ही आरोपी पीड़िता के भाई को मारने की धमकी दिया करता था.
स्कूल की दो टीचरों ने भी दिया साथ – महिला ने आरोप लगाया कि स्कूल की दो टीचरों ने भी आरोपी की मदद की. दो साल के दौरान पीड़िता पांच बार गर्भवती हुई और हर बार इन टीचरों ने ही गर्भपात के लिए उसे कुछ गोलियां दी थीं. वहीं पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने स्कूल के अलावा गेस्ट हाउस में भी ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

वेतन मांगा तो की मारपीटयुवती ने बताया कि इस साल 14 मई को उसने अपना इस्तीफा दे दिया था. लेकिन उसे उसका वेतन नहीं मिला था. 30 जून को जब वह अपना वेतन लेने के लिए फिर स्कूल गई तो उसके साथ आरोपी ने मारपीट की. आरोपी ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जिसके बाद वह किसी तरह से बच कर वहां से निकली.

 

Education Editor for EduIndia : गुड्डू बजपायी – 09839281700

 

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *